Google search engine
HomeBlogOla Electric S1 ओला इलेक्ट्रिक एस1 रेंज की कीमतें 25,000 रुपये तक...

Ola Electric S1 ओला इलेक्ट्रिक एस1 रेंज की कीमतें 25,000 रुपये तक कम हुईं

कंपनी ने यह कदम इसलिए उठाया है क्योंकि उसके पास एक मजबूत लागत संरचना, मजबूत लंबवत एकीकृत इन-हाउस विनिर्माण क्षमताएं और विनिर्माण प्रोत्साहन की पात्रता है।

kroo news

htनई दिल्ली: बेंगलुरु-

भारतीय इलेक्ट्रिक दोपहिया निर्माता (Ola Electric S1) ओला इलेक्ट्रिक ने अपने S1 स्कूटर पोर्टफोलियो की कीमतों में 25,000 रुपये तक की कटौती की है। कंपनी ने इस कदम की घोषणा एक मजबूत लागत संरचना के साथ-साथ मजबूत लंबवत एकीकृत इन-हाउस प्रौद्योगिकी और विनिर्माण क्षमताओं और विनिर्माण की पात्रता के आधार पर की है।

(Ola S1)ओला एस1 एयर

प्रोत्साहन राशि

S1 पोर्टफोलियो की संशोधित कीमत:

Ola Electric S1 ओला इलेक्ट्रिक एस1 रेंज की कीमतें 25,000 रुपये तक कम हुईं

Ola Electric S1 ओला इलेक्ट्रिक एस1 रेंज की कीमतें 25,000 रुपये तक कम हुईं ओला इलेक्ट्रिक Ola Electric  के एक प्रवक्ता ने कहा, “ओला ola में, हम ईवी अपनाने की सभी बाधाओं को तोड़कर और ईवी को अधिक किफायती और सुलभ बनाकर एंडआईसीईएज के लिए प्रतिबद्ध हैं। देश भर में ईवी अपनाने को बढ़ावा देने के अपने मिशन के साथ, हम अपने यहां अभूतपूर्व कीमतें पेश कर रहे हैं।” एसएल पोर्टफोलियो। एक मजबूत लंबवत एकीकृत इन-हाउस प्रौद्योगिकी और विनिर्माण क्षमताओं के दम पर, हम लागतों को पुनर्गठित करने में सक्षम हुए हैं और ग्राहकों को लाभ देने का निर्णय लिया है। अग्रणी आईसीई स्कूटरों के बराबर कीमत पर, हमें विश्वास है कि ग्राहक अब ऐसा करेंगे आईसीई स्कूटर खरीदने का कोई कारण नहीं है।”

Ola Electric S1 ओला इलेक्ट्रिक एस1 रेंज की कीमतें 25,000 रुपये तक कम हुईं

जब नीति को सर्वोच्च प्राथमिकता दी जाती है, तो कोई भी इसके परिणाम देख सकता है: इनफिनिटी फोरम में पीएम मोदी हाल ही में, (Ola Electric S1) ओला इलेक्ट्रिक को ऑटोमोबाइल और ऑटो कंपोनेंट उद्योग के लिए प्रोडक्शन लिंक्ड इंसेंटिव (पीएलआई) योजना के तहत घरेलू मूल्य संवर्धन (डीवीए) प्रमाणपत्र प्राप्त करने वाली पहली भारतीय 2डब्ल्यू कंपनी के रूप में सम्मानित किया गया। पीएलआई प्रमाणन कंपनियों की लंबवत एकीकृत विनिर्माण क्षमताओं, मजबूत स्थानीयकृत आपूर्ति श्रृंखला पारिस्थितिकी तंत्र और सरकार का एक प्रमाण है। सब्सिडी ने कंपनी को लागतों के पुनर्गठन में मदद की है और इसलिए S1 पोर्टफोलियो में स्कूटरों की कीमतें कम कर उन्हें अधिक किफायती और सुलभ बना दिया है।

Ola Electric S1 Ola Electric S1 range prices reduced by up to Rs 25,000

(Ola Electric S1) ओला इलेक्ट्रिक ने हाल ही में ईवी को अपनाने में सभी बाधाओं को दूर करने के प्रयास में उत्पादों, सेवा, चार्जिंग नेटवर्क और बैटरी वारंटी तक फैली पहलों की एक श्रृंखला की घोषणा की है। S1

कंपनी ने बिना किसी अतिरिक्त लागत के उत्पादों की पूरी श्रृंखला के लिए उद्योग की पहली 8 साल/80,000 किमी विस्तारित बैटरी वारंटी भी लॉन्च की, एक ऐसा कदम जो वाहनों के जीवनकाल को 2X ICE वाहनों तक बढ़ाकर ईवी अपनाने के लिए सबसे बड़ी बाधा को संबोधित करता है। इसके अतिरिक्त, ओला इलेक्ट्रिक ने अप्रैल 2024 तक देश भर में अपने सेवा नेटवर्क को मौजूदा 414 सेवा केंद्रों से ~600 केंद्रों तक 50% तक विस्तारित करने की योजना का भी खुलासा किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments