Google search engine
HomeNewsTiger 3 Box Office Collection Day 4. Salman Khan

Tiger 3 Box Office Collection Day 4. Salman Khan

Tiger 3 Box Office Collection Day 4. Salman Khan

चौथे दिन Tiger 3 की बॉक्स ऑफिस कमाई: Salman Khan की फिल्म ने भारत में ₹160 करोड़ का आंकड़ा पार किया; बुधवार को लगभग ₹20 करोड़ आने की उम्मीद है।

Tiger 3 के लिए चौथे दिन की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट: फिल्म में Salman Khan, Emraan Hashmi और Katrina Kaif हैं। यह टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है।

Tiger 3 के लिए चौथे दिन की बॉक्स ऑफिस कमाई: Maneesh Sharma द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने भारत में ₹160 करोड़ से अधिक की कमाई की है। kroonews.com के अनुसार, Tiger 3 को अपने शुरुआती बुधवार को ₹20 करोड़ से अधिक की कमाई करने की उम्मीद है। फिल्म की नाटकीय रिलीज 12 नवंबर को सिनेमाघरों में शुरू हुई। (यह भी पढ़ें:

Salman Khan की फिल्म Tiger 3 ने तीसरे दिन वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर ₹240 करोड़ की कमाई की)

Tiger 3 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Tiger 3 ने ₹ 44.5 करोड़ कमाए हिंदी में ₹43 करोड़, तेलुगु में ₹1.3 करोड़, तमिल में ₹2 लाख, और ₹59 करोड़ [हिंदी में ₹58 करोड़, तेलुगु में ₹78 लाख, और तमिल में ₹22 लाख] सोमवार, और ₹44 करोड़ [हिंदी में ₹43.5 करोड़, तेलुगु में ₹4 लाख, और तमिल में ₹1 लाख] मंगलवार को।
अपने चौथे दिन, Tiger 3 ने भारत में सभी भाषाओं के लिए लगभग ₹20.1 करोड़ की कमाई की। फिल्म ने अब तक 167.6 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

4

Katrina Kaif ने Tiger 3’s की बॉक्स ऑफिस जीत पर प्रतिक्रिया दी। समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कहा, “टाइगर 3 इस दिवाली देश भर के लोगों के लिए जो व्यापक मनोरंजन लेकर आ रहा है, उसे देखना वास्तव में आनंददायक है।” देश भर के सिनेमाघरों में लोगों को आनंदपूर्वक नाचते देखना अद्भुत है! दर्शकों का उत्साह, तालियाँ और सीटियाँ बताती हैं कि वे इस छुट्टियों के मौसम में फिल्मों में कितना आनंद ले रहे हैं।”

Katrina ने आगे कहा, “एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जो मनोरंजन के लिए प्रतिबद्ध है, यह मेरे लिए वास्तव में महत्वपूर्ण है।” तथ्य यह है कि इस श्रृंखला की हर फिल्म ने दर्शकों को अनमोल यादें दी हैं, जिससे मुझे Tiger 3 पर बहुत गर्व है। हिंदी में बॉलीवुड उद्योग के लिए यह एक शानदार वर्ष रहा है, और मुझे खुशी है कि टाइगर 3 को दर्शकों से सकारात्मक समीक्षा मिल रही है।

Tiger 3 के संबंध में

Tiger 3 में Salman Khan, Katrina Kaif और Emraan Hashmi मुख्य भूमिका निभाते हैं। Katrina फिल्म में जोया के रूप में अपनी भूमिका में लौट आई हैं। इस तस्वीर के पीछे निर्माता Aditya Chopra हैं।

War और Pathaan जैसे किरदारों के साथ, Tiger 3 टाइगर फ्रैंचाइज़ में तीसरी प्रविष्टि है और वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है। यह जानना दिलचस्प है कि इसमें Hrithik Roshan के साथ एक पोस्ट-क्रेडिट दृश्य और Shah Rukh Khan की कैमियो भूमिका भी शामिल है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments